डॉक्टर्स डे पर बजाज फिंसर्व चैम्पियनस #OneLifeManyRoles का अभियान

Healthडॉक्टर्स डे पर बजाज फिंसर्व चैम्पियनस #OneLifeManyRoles का अभियान

Date:

बजाज फिंसर्व #OneLifeManyRoles के साथ करेगा डॉक्टर्स डे सेलिब्रेशन

पुणे, महाराष्ट्रा। बजाज फिंसर्व की लीडिंग शाखा बजाज फाइनेंस लिमिटेड ने डॉक्टर्स डे पर डाक्टर्स के सम्मान के लिए विशेष अभियान की घोषणा की है। कंपनी #OneLifeManyRoles अभियान के माध्यम से बजाज फिंसर्व इंडियन हैल्थकेयर इंडस्ट्री में डॉक्टर्स के योगदान के लिए उनकी सराहना करते हुए डाक्टर्स डे सेलिब्रेशन कर रहा है।

कंपनी ने 28 जून, 2019 और 4 जुलाई 2019 की सीमित अवधि में प्रतियोगिता का आयोजन किया। इस प्रतियोगिता में अमेजन इको डॉट जैसे पुरुस्कार जीते जा सकते है। इसके साथ ही बजाज फिंसर्व से 20 लाख तक लोन लेने वाले डॉक्टर्स को इंडेमनिटी इन्सुरेंस देने का आश्वासन भी दिया है। यह डॉक्टरों के लिए बजाज फिंसर्व की कस्टमाइज्ड फाइनेंशियल सॉल्यूशंस की सीमा को पूरा करता है, जो उन्हें अपनी कई भूमिकाओं और जिम्मेदारियों को पूरा करने में मदद करता है, यह एक प्रदाता, देखभालकर्ता, मातापिता, काउंसलर, इनोवेटर या किसी समझौते या किसी भी परेशानी के बगैर संरक्षक के रूप में है।

डॉक्टरों के लिए पर्सनल लोन

इस अनसिक्योर्ड लोने के माध्यम से, बजाज फिंसर्व डॉक्टर्स को फ्लेक्सी लोन सुविधा प्रदान करता है। प्रतिस्पर्धी ब्याज दर पर 32 लाख तक वे बिना किसी समझौता किए वे स्वयं और अपने परिवार की जरूरतों को पूरा कर सकते है। साथ ही डॉक्टर्स अपने बेटे और बेटी के लिए एक भव्य शादी समारोह से लेकर परिवार के लिए इंटरनेशनल हॉलिडे तक प्लान कर सकते है। बजाज फिंसर्व को पर्सनल लोन देकर उनकी जरूरतों को पूरा करने का बहेतर विकल्प के रूप में कार्य करता है।  चिकित्सकों को ईंधन देता है। साथ ही यह अन्य सुविधाओं जैसे डोरस्टेप डॉक्यूमेंट कलेक्शन, 24 घंटे में बैंक में पैसा और कुछ को नाम देने के लिए प्रीअप्रूव्ड ऑफर भी प्रदान करता है।

डॉक्टरों के लिए बिज़नेस लोने

बजाज फिंसर्व 32 लाख रुपये तक के फाइनेंसिंग करता है, जो उन्हें मामूली ब्याज दर पर, कॉलेटरल फ्री बेसिस पर दिया जाता है। ताकि डॉक्टर अपने बिज़नेस को ग्रोथ दे कर सफलता के साथ आगे बढ़ा सकें। देश में डॉक्टर्स ओर मरीज़ों के अनुपात में बहुत अधिक असंतुलन है। इस अनुपात को कम करने के लिए डॉक्टरों के लिए बिजनेस लोन का उपयोग सुनिश्चित करता है कि डॉक्टर्स की पहुँच अधिक से अधिक लोगों तक हो और उनके निदान, सलाहकार या जीवनयापन के प्रयासों को आगे बढ़ाने का साधन बने।

फिक्स्ड डिपॉजिट

चाहे वह धन सृजन, सेवानिवृत्ति योजना या महत्वपूर्ण अभी तक महंगी खरीद के लिए बचत करने के लिए, बजाज फिंसर्व  डॉक्टरों को यह करने के लिए अपने उच्चइंट्रेस्ट फिक्स्ड डिपॉजिट का उपयोग करने की क्षमता प्रदान करता है। डॉक्टर शैक्षिक खर्चों को पूरा करने या अपग्रेड उपकरणों और नैदानिक ​​उपकरणों को बचाने के लिए एफडी की सीढ़ी बना सकते हैं। वास्तव में, वे अपनी सेवाओं का विपणन करने के लिए या जागरूकता ड्राइव का आयोजन करके अपने रोगियों के लिए मूल्य बनाने के लिए परिपक्वता पैदावार का उपयोग कर सकते हैं।

डॉक्टरों के लिए सुपरकार्ड

बजाज फिनसर्व आरबीएल बैंक डॉक्टर का सुपरकार्ड। मामूली लागत पर, डॉक्टर अपनी क्रय शक्ति को बढ़ावा दे सकते हैं, ब्याज मुक्त आपातकालीन ऋण का उपयोग कर सकते हैं, बिना ब्याज का नकद आहरण कर सकते हैं, ऑनलाइन खर्चों पर रोमांचक ऑफ़र प्राप्त कर सकते हैं और 20 लाख तक का व्यावसायिक क्षतिपूर्ति बीमा प्राप्त कर सकते हैं। वास्तविक खर्च को देखते हुए इस बीमा के माध्यम से 3.5 लाख तक इस बीमा में प्रीमियम भी माफ किया जाता है।

सबसे अच्छी बात यह है कि डॉक्टर इनमें से किसी भी वित्तीय उत्पाद का उपयोग ऑनलाइन प्रक्रिया शुरू करके बिजली की गति से कर सकते हैं। डॉक्टरों के #OneLifeManyRoles का जश्न मनाने वाले विशेष प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए, डॉक्टर https://www.bajajfinserv.in/doctors-day/onelifemanyroles पर जा सकते हैं

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Actor Noor Malabika Das Found Dead In Mumbai Flat, Suicide Suspected

Actor Noor Malabika Das was found dead in her...

iOS 18 Brings Exciting New Features, Know Details Here!

Apple's iOS 18 update, announced at WWDC 2024. Here...

Terror Attack in Reasi Raises Security Concerns

At least ten people lost their lives when a...

Important Guide to Renew Your Bike Insurance in June 2024

As June 2024 approaches, all two-wheeler owners must ensure...