बजाज फिनसर्व अपने #FitForLife अभियान के साथ स्वस्थ भारत की परिकल्पना को करेगा साकार

Businessबजाज फिनसर्व अपने #FitForLife अभियान के साथ स्वस्थ भारत की...

Date:

40 शहरों में 174 से अधिक हेल्थ एवं वैलनैस उपचार सेवाओं केे लिए लाईफकेयर फाइनेन्सिंग के विकल्प पेश किए

पुणे, महाराष्ट्रः  बजाज फिनसर्व की अग्रणी शाखा बजाज फाइनेन्स लिमिटेड अपने सफल #FitForLife  अभियान की वापसी के साथ भारत के स्वास्थ्य और वैलनैस सिस्टम में नया बदलाव लाने हेतू तत्पर हैं।#FitForLife  अभियान के तहत उपभोक्ता फिटनैस एवं वैलनेस उत्पादों तथा बजाज फिनसर्व के ईएमआई नेटवर्क पर उपलब्ध इलाज पर आसान ईएमआई विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं। अभियान 17 जून तक जारी रहेगा।

बजाज फिनसर्व की ओर से लाईफकेयर फाइनेन्स अपने उपभोक्ताओं को पैसे की चिंता किए बिना गुणवत्तापूर्ण उपचार एवं वैलनेस सेवाएं पाने में मदद करता है। बजाज फिनसर्व ने अब 174 से अधिक प्रकार के इलाज में अपनी लाईफकेयर फाइनेंसिंग सेवाओं का विस्तार किया है और देश भर के 40 से अधिक शहरों में 2700 से अधिक साझेदारों तक अपनी पहुंच बढ़ाई है, इन साझेदारों में क्लिनिक एवं अस्पताल शामिल हैं।

उपभोक्ता बड़ी आसानी से अपने मेडिकल और वैलनेस बिल को रु 7000 से रु 4.5 लाख तक के इंस्टेन्ट ऋण में बदल सकते है और बजाज फिनसर्व ईएमआई सुविधा के ज़रिए भुगतान कर सकते हैं।

इस अभियान के तहत उपभोक्ता कई उत्पादों एवं इलाज सेवाओं जैसे जिम सदस्यता, साइकल, काॅस्मेटिक सर्जरी, स्पा ट्रीटमेन्ट, एयर एवं वाॅटर प्युरीफायर, स्लिमिंग ट्रीटमेन्ट पर आसान ईएमआई सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

#FitForLife  अभियान के तहत पेश किए गए ऑफर बजाज फिनसर्व के मौजूदा एवं नए उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध हैं। बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड के साथ उपभोक्ता किसी भी कंपनी के पार्टनर क्लिनिंग/ अस्पताल में जाकर अपने कार्ड को स्वाईप कर इलाज करा सकते हैं। जिन उपभोक्ताओं के पास बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड नहीं है, वे मेडिकल सेंटर पर कंपनी के प्रतिनिधी से मिलकर इसके लिए तुरंत अनुमोदन पा सकते हैं और प्रासंगिक केवायसी दस्तावेज देकर इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

इसके अलावा बजाज फिनसर्व मरीज़ों को फ्लेक्सिबल ईएमआई के विकल्प भी देता है, जो अपनी लिक्विडिटी के अनुसार पुनर्भुगतान के विकल्प चुन सकते हैं। अपनी पहली ईएमआई का भुगतान करने के बाद, मरीज़ अगर चाहें तो बिना किसी अतिरिक्त क्लोज़र शुल्क के समय से पहले अपने ऋण की राशि देकर ऋण समाप्त कर सकते हैं। बजाज फिनसर्व का ईएमआई विकल्प बिना किसी अतिरिक्त शुल्क, बिना किसी छिपी लागत के पुनर्भुगतान के आसान विकल्प देता है। अधिक जानकारी के लिए विज़िट करें

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Nothing Launches CMF Phone 1 in India Along With Smartwatch and Earbuds

Tech Desk - British technology company Nothing, introduced its...

SSC GD Constable 2024 Results Released, Check at ssc.gov.in

Education Desk - The Staff Selection Commission (SSC) released...

Why is it important to use a personal loan EMI calculator when taking out a loan?

The personal loan EMI calculator tool provides  accurate calculations...